हर सुबह Brush करने से पहले Brush में लगा लो ये 1 चीज, दांत मोतियों जैसे सफेद हो जाएंगे|Teeth whitening home Remedies

हर सुबह Brush करने से पहले Brush में लगा लो ये 1 चीज, दांत मोतियों जैसे सफेद हो जाएंगे|Teeth whitening home Remedies


दोस्तों आज के समय में हर महिला और पुरुष को Beautyful व Attractive दिखने की चाहत होती है, और खूबसूरत दिखने के लिए महिला और पुरुष का Teeth साफ और सफेद(Teeth Whitening) होना काफी जरुरी होते है। दांत सफेद होने पर किसी महिला या पुरुष से बात करने पर शर्म महसूस नहीं होती है। लेकिन अगर आपके दांत सफेद न हो तो किसी Male or Females से बात करने पर शर्म महसूस होने लगती है।यदि आपका दांत सफ़ेद (Teeth Whitening) है तो आपकी Face पर मुस्कान भी अच्छी लगेगी।

कई पुरुष तम्बाकू(Tobaco) का इस्तेमाल करते है। जिसकी वजह से उनके दांत खराब हो जाते है। कई सारे महिला और पुरुष अपने दांतो की सफाई सही तरीके से नहीं करते है, जिसकी वजह से उनके दांत पीले(Dirty teeth) हो जाते है। अगर आपके भी दांत पीले हैं तो यह नुस्खा जरूर आजमाएं।


इस नुस्खें को बनाने के लिए आपको दो चीजों की जरूरत पड़ेगी। वो 2 चीजें संतरे के छिलके और नींबू हैं। सबसे पहले आप संतरे के छिलके को सुखाकर Powder तैयार कर ले।

इस Powder का एक से दो चुटकी लेना है। उसमें थोड़ा-सा नींबू का रस मिलाकर एक Pest तैयार कर ले। अब इस Pest से आप रोज सुबह और रात में सोने से पहले, इस Pest से Brush करें। लगातार 1 हफ्ते तक इस्तेमाल करने से आपके दातों पर फर्क पड़ने लगेगा। और आपके पीले दांत इतने White हो जायेंगे कि लोग देखते रह जायेंगे।
हर सुबह Brush करने से पहले Brush में लगा लो ये 1 चीज, दांत मोतियों जैसे सफेद हो जाएंगे|Teeth whitening home Remedies हर सुबह Brush करने से पहले Brush में लगा लो ये 1 चीज, दांत मोतियों जैसे सफेद हो जाएंगे|Teeth whitening home Remedies Reviewed by Beautyhealthcares on September 29, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.