Coronavirus के डर के बीच आई अच्छी खबर, सारी दुनिया खुश है


अगर आप Coronavirus के दौर में खुशखबरी सुनना चाहते हैं तो आपको इस Article को शुरू से लेकर अंत तक पढ़ना होगा, तो चलिए शुरू करते हैं।

Coronavirus


BBC News के माध्यम से यह जानकारी सामने आई है कि Coronavirus को समझ लिया गया है यह वायरस आखिर है क्या संक्रमण के शुरुआती मामलों में ही इस वायरस को डिटेक्ट कर लिया गया था Scientist इस Viruses पर कुछ ही दिनों में अध्ययन कर सके थे Coronavirus को ठीक करने वाले टीके आने वाले हैं।

क्या गर्मी में कम हो जाएगा Coronavirus का खतरा, WHO ने कही ऐसी बात

एक संभावित टीके का परीक्षण शुरू हो चुका है हालांकि Coronavirus के टीके का हमको 2021 तक इंतजार करना होगा दुनिया भर के वैज्ञानिकों की 8 टीमें इस टीके को निजात करने में लगी हुई है इस Virus से संक्रमित लोग 70% ठीक हो चुके हैं संक्रमित लोगों में 80% लोगों में मामूली लक्षण दिखाई देते हैं Coronavirus में साफ-सफाई एक बहुत बड़ा तैयार है।
क्‍या शराब पीने, लहसुन खाने और गर्म पानी पीने से Coronavirus से बचेंगे ? WHO ने दिया ये जवाब

Coronavirus पर चीन ने रोकथाम लगा ली है और चीन में Coronavirus के नए मामले गाना बंद हो चुके हैं दक्षिण कोरिया में भी Coronavirus के संक्रमित लोगों की कमी आई है Coronavirus को अभी भी रोका जा सकता है विश्व स्वास्थ संगठन यानी WHO के अनुसार कड़े कदम उठाने वाले देश संक्रमण के प्रयास को रोकने में सफल हुए हैं आप भी इस वायरस को रोक सकते हैं लोगों से दूरी बना कर रखना Coronavirus को दूर रखना है।

Related Post
#World Health Organization Warning for Coronavirus
#what is corona virus and its symptoms
#Smartphone से भी फैल सकता है Coronavirus, ऐसे करें फोन की सफाई
Coronavirus के डर के बीच आई अच्छी खबर, सारी दुनिया खुश है Coronavirus के डर के बीच आई अच्छी खबर, सारी दुनिया खुश है Reviewed by Beautyhealthcares on March 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.